Himalya CONFIDO tablet फायदे और नुकसान।

Confido टैबलेट  हिमालया  company द्वारा तैयार किया हुआ एक चर्चित दवा है, जो सिर्फ पुरुषों की समस्याओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह एक आयुर्वेदिक औषधि है ,जिसमें एक से अधिक जड़ी बूटी का प्रयोग बनाने में किया गया है।

1. हिमालया CONFIDO टैबलेट किसलिए इस्तेमाल किया जाता है।
(Uses of Himalya Confido tablet)



हिमालया confido टैबलेट खासकर वयस्क पुरुषों के लिए इस्तेमाल होता है।यह पुरुषों में होने वाले हैं रोगों को ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। अगर किसी व्यक्ति को शीघ्रपतन की शिकायत है तो उसमे इस टैबलेट का उपयोग  किया जाता है।इसके अलावा पुरुषों में वीर्य की कमी को दूर करता है, तथा वीर्य गढ़ा करता है, कई लोगो को किशोरावस्था में  स्वप्नदोष के कारण अाई कमजोरी को दूर करता है तथा स्वप्नदोष ठीक करने में मदद करता है।

2. confodo टैबलेट की कीमत क्या है और कहा मिल सकतें है।( what is the price of ConfIdo tablet)

हिमालया CONFIDO  टैबलेट ज्यादा महंगी नहीं होती है, इसके 60 टैबलेट की कीमत 110 रुपए होती है। ये किसी भी मेडिकल स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है या इसे आप ऑनलाइन किसी ई कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीद सकते है,ऑनलाइन खरीदने के लिए क्लिक करे

3. हिमालया CONFIDO में कौन सी सामग्री मिली हुई है।

हिमालया CONFIDO में कई तरह के जड़ी बूटी का इस्तेमाल किया गया है जो निम्न है -


     सामग्री                मात्रा

१.अश्वगंधा।            ७८

२.वन्यकहू।           २०

३.कोकिलाक्षा।      ३७

४. सर्णवंग।           २०

५. वृद्धदारू।          ३८

६.जीवंती।             २०

७.सैलियम।           २०

८.सर्पगंधा।            १८.७५

4.Confido  टैबलेट को इस्तेमाल का तरीका
(How to use confodo tablet.)

Himalya Confido  टैबलेट एक आयुर्वेदिक औषधि है, इसलिए इसको काम करने में थोड़ा समय लगता है, ये टैबलेट जल्द असर नहीं करती है, लेकिन आपकी समस्या को जड़ से ठीक जरूर कर देती है, अगर आप अपनी समस्या को जड़ से ठीक करना चाहते है ,तो इसे 10 से 12 सप्ताह तक लगातार लेना पड़ेगा । यह टैबलेट बच्चो को इस्तेमाल के लिए नहीं होता है। वयस्क को एक गोली दिन में दो बार लेनी होती है, आगर आप इसका सेवन किसी डॉक्टर की सलाह से करे तो ज्यादा बेहतर होगा ।

5.Himalya CONFIDO टैबलेट का दुष्परिणाम ।
(Side effects of Confido tablet)

यह एक आयुर्वेदिक दवा है ,अगर इसका सेवन निर्धारित मात्रा में किया जाए तो किसी भी प्रकार का दुष्परिणाम नहीं होता है । लेकिन अगर किसी व्यक्ति को रक्तचाप निम्न रहता है, तो इस गोली का सेवन नहीं करना चाहिए। किसी भी दवा का सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

धन्यवाद

No comments:

Post a Comment

कोरोना जैसे वायरस चीन से ही क्यो फैलते है।

 इस समय कोरोणा वायरस काफी चर्चा में है, इजैसे वायरससका मुख्य केंद्र चीन है। चीन के आलावा अठारह और भी देश इस वायरस की चपेट में है। विश्...